नवादा में जमीन विवाद में भाई ने भाई की हत्या का किया प्रयास, शादी में गया हुआ था परिवार

नवादा में जमीन विवाद में भाई ने भाई की हत्या का किया प्रयास, शादी में गया हुआ था परिवार

नवादा. जमीन विवाद को लेकर भाई ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपने ही भाई को गले में रस्सी बांधकर हत्या का प्रयास किया। मामला वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के धनबिगहा गांव का है। यहां पूर्व से दो भाइयों के बीच 12 कट्ठा जमीन का विवाद चल रहा था।

घायल रामचंद्र प्रसाद ने बताया कि शनिवार की रात के बगल में चाचा के बेटे की शादी थी और शादी में सभी परिवार गये हुए थे, तभी मुझे अकेले देखकर मेरे भाई जितेंद्र कुमार कुछ लोगों के साथ अचानक घर में घुसकर मेरे साथ पहने जमकर मारपीट की गई। उसके बाद गले में रस्सी बांधकर जान मारने का प्रयास कर रहा था, तभी उसी बीच मेरा बेटा आ गया और हल्ला करने लगा तो उसके साथ भी मारपीट की गयी। 

जैसे ही आसपास के लोग पहुंचे तो सभी लोग फरार हो गये। घायल रामचंद्र प्रसाद के गले में रस्सी का निशान पाया गया है। उनके चेहरे पर बेरहमी से मारपीट की गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं देर रात नवादा के सदर अस्पताल शनिवार को पहुंचे, जहां सभी लोगों की फर्द बयान ली गई है। परिजन ने बताया कि पुलिस को पूरी जानकारी दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जमीन के खातिर ही परिवार के लोगों ने इस तरह का कारनामा अपने ही भाई के साथ किया है।


Find Us on Facebook

Trending News