बहन के साथ झगड़ा के बाद भाई ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बहन के साथ झगड़ा के बाद भाई ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SASARAM : हर भाई के बीच किसी बात को लेकर वाद विवाद होते रहते हैं। लेकिन देखा जाता है की यह विवाद अधिक देर तक नहीं दिकता है। बहन जहाँ भाई को प्यार, दुलार और स्नेह देती है। वहीँ भाई भी खासकर रक्षा बंधन के मौके पर बहन को हर मुसीबत से रक्षा करने का वचन देता है। लेकिन सासाराम बहन के साथ हुए झगड़े से नाराज होकर भाई ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के दहीयार गांव की बताई जा रही है। बेहोशी की हालत में जहर खाए युवक को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है। 

इस मामले को लेकर परिजनों का कहना है कि आकाश कुमार का अपनी ही बहन से पारिवारिक बातों को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच तू तू मैं मैं होने लगी। यहीं नहीं दोनों भाई बहन ने एक दुसरे पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। वहीँ झगड़े के बाद बहन से नाराज होकर आकाश ने गेहूं में रखने वाला कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश होने लगा। जिसके बाद परिजनों ने उसे आनन-फानन में सासाराम के सदर अस्पताल पहुंचाया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

बाद में भाई-बहन के मामूली झगड़े में जहर खा कर आत्महत्या की कोशिश की बात पूरे गांव में फैल गई। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। फिलहाल आकाश कुमार की हालत स्थिर बनी हुई है। इस घटना के बाद आकाश के परिजनों में अफरा तफरी का माहौल हो गया है। 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News