भाई ही निकला हत्यारा, पत्नी के साथ अवैध सम्बंध के शक में छोटे भाई की पत्थर से कुचकर की थी हत्या

भाई ही निकला हत्यारा, पत्नी के साथ अवैध सम्बंध के शक में छोटे भाई की पत्थर से कुचकर की थी हत्या

BEGUSARAI : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक भाई ने अपने ही छोटे भाई का हत्या का आरोपी निकला है। आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है। 

दरअसल बीते 3 अगस्त को जिले मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव में घर के छत पर सोए अवस्था में एक 22 वर्षीय उमानंद गिरी उर्फ गुंजन कुमार नामक युवक की हत्या की हत्या सिर कुचल कर दी गई थी। उस हत्याकांड में पुलिस ने मृतक के बड़े भाई चंदन गिरी को गिरफ्तार किया है। हत्या में प्रयोग किया गया   पत्थर का सिलवट भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि हत्या के बाद से पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही थी इस बीच पुलिस को उसके भाई पर ही शक हुआ और जिसके बाद उसका भाई फरार हो गया। 

उन्होंने बताया कि पुलिस को मंगलवार को सूचना मिली कि चंदन गिरी ट्रेन से उतरने के दौरान उसका पैर जख्मी हो गया है और वह गांव आया है। इस सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया। जब उससे कड़ी पूछताछ की गई तो उसने अपने भाई की हत्या की बात स्वीकार कर ली। 

डीएसपी ने बताया कि मृतक का अपने बड़े भाई की पत्नी यानी भाभी के साथ अवैध संबंध था। इसका विरोध जब आरोपी भाई करता था तो मृतक और उसकी पत्नी के द्वारा उल्टे उसे ही प्रताड़ित किया जाता था। इससे नाराज चंदन गिरी ने अपने छोटे भाई की हत्या का प्लान बनाया और उसने घर के छत पर सोए अवस्था में पत्थर के शिलपट्ट से कुचल कर हत्या कर दी।

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News