भाई वीरेंद्र ने तेजप्रताप को चेताया, संस्कार और सही आदत डाल लें! नहीं तो?

भाई वीरेंद्र ने तेजप्रताप को चेताया, संस्कार और सही आदत डाल लें! नहीं तो?

PATNA : जब सब कुछ बर्दास्त से बाहर हो गया तो राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने लालू के बड़े लाल तेजप्रताप को होश में रहने की सलाह दे डाली है।मतलब साफ है कि भाई वीरेंद्र तेजप्रताप के द्वारा लगातार चलाये जा रहे व्यंग्यबाणों से बुरी तरह आहत हैं,,,यूं अक्सर भाई वीरेंद्र को लेकर तेजप्रताप कमेंट करते रहे हैं, लेकिन कल जो हुआ उसे भाई वीरेन्द्र पचा नहीं पाए और बहुत ही कड़े शब्दों में प्रतिवाद किया।

दरअसल लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती के नामांकन के बाद खगौल में आयोजित जनसभा के दौरान तेजप्रताप ने भाई वीरेंद्र पर कमेंट कर दिया था।इतना ही नहीं तेजप्रताप ने यह भी कहा मनेर जाने के लिये किसी से इजाजत लेनी पड़ेगी क्या, साथ ही विधायक के टोपी पर भी चुटकी लिया।

बस इसी बात भाई वीरेंद्र आप से बाहर हो गए और तेजप्रताप को होश में रहने की हिदायत दे दी। साथ ही यह भी कहा कि लालू परिवार के संस्कार को तेजप्रताप को सीखना चाहिये,अच्छा होगा कि मर्यादा में रहें। विधायक ने यह भी कहा कि यादव अगर किसी को सम्मान देता है उसे सम्मान लेने का भी हक़ है। भाई वीरेंद्र ने स्पष्ट कहा कि हम सिर्फ लालू और राबड़ी को ही नेता मानते है।इन दोनों के सीवाय राजद में हम किसी को नहीं जानते।

गौरतलब है कि लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलिपुत्र लोकसभा से चुनाव लड़ रही हैं।उनके पक्ष में दो बार तेजप्रताप स्थानीय विधायक भाई वीरेंद्र को दरकिनार करते हुए मनेर में रोड शो भी कर चुके हैं।कुल मिलाकर ऐसा लग रहा है कि भाई वीरेंद्र और तेजप्रताप के बीच चल रहे वाकयुद्ध का असर सीधे तौर मीसा भारती के चुनाव पर होगा,जो राजद के सेहत के लिये अच्छा नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News