बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन के श्राध्द क्रम में शामिल होने दिल्ली से आ रहा था भाई, हाजीपुर पहुंचते ही हुआ लापता, अब शव मिलने से मचा हड़कंप

बहन के श्राध्द क्रम में शामिल होने दिल्ली से आ रहा था भाई, हाजीपुर पहुंचते ही हुआ लापता, अब शव मिलने से मचा हड़कंप

VAISHALI: वैशाली के भगवानपुर थाना क्षेत्र के पानापुर गांव में शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए लोगों द्वारा इसकी सूचना भगवानपुर थाने की पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भगवानपुर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

शव मिलने के तकरीबन डेढ़ घंटे बाद शव की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी स्वर्गीय सीताराम शाह के 50 वर्षीय पुत्र शंभू शाह के रूप में हुई। इस संबंध में मृतक के भाई शशि रंजन ने बताया कि मेरी बहन की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई थी। जिसका कल श्राद्ध कार्यक्रम था। श्राद्ध में शामिल होने के लिए मृतक दिल्ली से बहन के यहां भगवानपुर आ रहा था। हाजीपुर स्टेशन पर उतरने के बाद एक निजी स्कॉर्पियो वाले ने इन्हें बैठा लिया कुछ देर बाद इनका फोन बंद हो गया इसके बाद हम लोगों ने बहुत इंतजार किया लेकिन यह नहीं आए।

इसके बाद हम लोगों ने इसकी सूचना सराय थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया तो लोकेशन गोरोल बताया तब हम लोग गोरौल थाना से संपर्क किया तब तक फोन का लोकेशन मुजफ्फरपुर जिले के फकुली थाना क्षेत्र का दिख रहा था। गोरौल थाना ने इसकी सुचना फकुली थाने को दी। इसके बाद फकुली थाने ने छापेमारी एक घर से इनका मोबाइल आधार कार्ड पैन कार्ड बरामद किया लेकिन यह नहीं मिल पाए।

वहीं आज सुबह में हम लोगों को पता चला कि भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक शव मिला है। तब हम लोग हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे इनका पहचान किया मृतक के भाई ने आशंका जताई है कि इनका अपहरण कर हत्या की गई है मृतक दिल्ली में रहकर गार्ड की नौकरी कर रहा था। इस संबंध में जब न्यूज़ फॉर नेशन की टीम ने भगवानपुर थाना अध्यक्ष से संपर्क करने का प्रयास किया तो थाना अध्यक्ष ने फोन नहीं उठाया। 

Suggested News