बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूटी से छोटे भाई को मैट्रिक परीक्षा दिलाने जा रहा था बड़ा भाई, ऑटो से हुई टक्कर में दोनों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

स्कूटी से छोटे भाई को मैट्रिक परीक्षा दिलाने जा रहा था बड़ा भाई, ऑटो से हुई टक्कर में दोनों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

SAHARSA : जिले में एक भीषण सड़क हादसा आमने आया है। जहां मैट्रिक परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छोटे भाई को स्कूटी पर बिठाकर कर परीक्षा दिलाने बड़ा भाई सहरसा ले जा रहा था। इसी दौरान बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड़ ढाला के समीप सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा मुख्य मार्ग पर ऑटो और स्कूटी में सीधी जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें स्कूटी सवार दोनों भाईयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

मृतक की पहचान 16 वर्षीय रूपेश कुमार और 21 रौशन कुमार के रूप में की गई है जो रायपुरा पंचायत के बदिया गांव का रहने वाला था। अचानक मौत की खबर की परिवार वालों को मिलते ही गम का पहाड़ टूट पड़ा और रो रोकर उनका बुरा हाल हो गया। वहीं सहरसा जाने के दौरान सिमरी बख्तियारपुर विधायक यूसुफ सलाउद्दीन घटनास्थल पहुंच कर छात्रों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त किया है और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाने के लिए सरकार से मांग किया है। 

इधर घटना से गुस्साए लोगों ने सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा मार्ग को जामकर आक्रोश जता रहे हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ऑटो को जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस फिलहाल इस पुरे मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है।

वहीँ पटना से सटे मसौढ़ी से कादिरगंज जाने वाली सड़क पर एक ऑटो और ट्रक की टक्कर में एक शख्स की मौत हो गई। ऑटो मसौढ़ी से लौट रही थी। इस ऑटो में  दतमयी गांव के एक ही परिवार के सदस्य सवार थे। इसी बीच भैसवां के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से टक्कर के बाद ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई और ऑटो पर सवार एक शख्स की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अन्य जख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सहरसा से शौकत अली और पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Suggested News