बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में नृशंस हत्या, 82 साल के रिटायर्ड शिक्षक को गला रेतकर उतारा मौत के घाट, आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल

सीवान में नृशंस हत्या, 82 साल के रिटायर्ड शिक्षक को गला रेतकर उतारा मौत के घाट, आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल

सीवान. हैरान करने वाले एक अपराधिक वारदात में सीवान में एक 82 साल के रिटायर्ड शिक्षक की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी.  नृशंस हत्या की यह वारदात बुधवार रात हुई जिसके बाद गुरुवार को गुस्साए लोगों ने सीवान-गोपालगंज मुख्य सड़क को जाम कर दिया. हत्या की यह वारदात मुफस्सिल थाना इलाके के सरसर गांव की है.

बतया जा रहा है कि बदमाशों ने  रिटायर्ड शिक्षक की हत्या करने के बाद शव को काफी दूर तक घसीटा और फिर उसे छोड़कर फरार हो गए. मृतक शख्स बुधवार की रात करीब 8 बजे अपने बथान में थे. वहीं परिवार के अन्य सदस्य घर में खाना खाने की तैयारी में थे. इसी दौरान अचानक से बाहर से चिल्लाने की आवाज आई. जब तक परिजनों को कुछ समझ आता तब तक बदमाश गला रेतकर फरार हो चुके थे. 

घटना के बाद से गांव के लोगों में खासा रोष है. हत्या के दूसरे दिन भी पुलिस यह पता करने में नाकाम है कि किन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया. वहीं स्थनीय स्तर पर यह भी चर्चा है कि हमलावर किसी अन्य की हत्या के इरादे से आए थे और बुजुर्ग को गलती से निशाना बना लिया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास ने कहा कि पूरे मामले की जांच जारी है. परिजनों के कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. 

Suggested News