बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

12 वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या, एक दिन पहले से थी लापता, खेत में फेंकी मिली लाश

12 वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या, एक दिन पहले से थी लापता, खेत में फेंकी मिली लाश

GAYA : गया जिला के बाराचट्टी थाना अंतर्गत खारांटी पंचायत के टोला केंदुआडीह का मामला है जहां पर 12 वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक लड़की खारांटी पंचायत के टोला केंदुआडीह निवासी के ईश्वर यादव के 12 वर्षीय छोटी पुत्री है। 

पिता का कहना है कि दिनांक 12/02/ 2023 को लगभग 11:00 से यह लड़की लापता थी काफी छानबीन करने के बावजूद नहीं मिली  जिसके दरमियान थाने में मैंने आवेदन भी दिया इसी क्रम में किसी  ग्रामीण के द्वारा फोन किया गया कि आपकी बेटी मृत अवस्था में गांव के बगल में ही अरहर के खेत में पड़ी है। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल गया भेज दी है और आगे की करवाई जारी रखी है।  इस संबंध में थाना प्रभारी राम लखन पंडित ने बताया  कि यह घटना एक सोची-समझी साजिश के तहत की गई है ।उन्होंने यह भी बताया कि परिजन  बता रहे की विकास नाम का लड़का इसे ले जाते हुए सूचना मिला है। 

परिजन को आश्वासन देते हुए कहा कि मुजरिम चाहे जो भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल गया भेज दी है और आगे की करवाई जारी रखी है।

Suggested News