बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में मुखिया पति की निर्मम हत्या, लाश को सड़क किनारे फेंक कर हो गए फरार, जांच में जुटी पुलिस

नवादा में मुखिया पति की निर्मम हत्या, लाश को सड़क किनारे फेंक कर हो गए फरार, जांच में जुटी पुलिस

नवादा- जिला में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यहा बदमाशों ने मुखिया पति की निर्मम हत्या कर लाश को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। वारसलीगंज थानाक्षेत्र के टाटी मिरबिगहा गांव के समीप लाश को गुरुवार की  देर रात बरामद किया गया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस की टीम पहुँची.

मृतक की पहचान नालंदा जिला के गिरियक प्रखंड के सतौआ पंचायत की मुखिया ललिता देवी के पति बलबीर यादव उर्फ बालो यादव के रूप में हुई है. बालो यादव की दर्दनाक तरीके से पीटकर  हत्या की गई है.परिजनों के अनुसार बालू को लेकर उनकी हत्या की गई है.

परिवार वालों के अनुसार हत्या सतौआ के ही रहने वाले गोरेलाल यादव और उनके पुत्र नीतीश कुमार ने हीं की है.  मृतक के भाई ने कहा कि आज शाम 7:3 बजे के बाद उनके भाई को आदमपुर हाई स्कूल के पास से दो वाहनों से उठा लिया गया. जबतक वो उन्हें बचाने के लिए पहुँचे अपराधी वाहन लेकर उसे कतरीसराय रोड की ओर फरार हो गए. इसकी जानकारी उन्होंने तत्काल पुलिस को दी जहां पुलिस ने भी अपराधियों का पीछा किया. चकमा देककर अपराधी फरार हो गए.

घंटो लोग उन्हें खोजने निकले मगर उनका कोई पता नही चला.देर रात खबर आई कि वारसलीगंज पकरीबरावां रोड में उनका शव फेंक कर अपराधी फरार हो गए. वहीं घटना के बाद एफएसएल की टीम मौके पर पहुँचकर जरूरी साक्ष्यों को इकट्ठा किया है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

रिपोर्ट- अमन कुमार

Suggested News