बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BSEB का कारनामा : साउथ की एक्ट्रेस बन गई बिहार की शिक्षिका, STET की मेरिट लिस्ट के अभ्यर्थी के साथ लगाई गई है तस्वीर

BSEB का कारनामा : साउथ की एक्ट्रेस बन गई बिहार की शिक्षिका, STET की मेरिट लिस्ट के अभ्यर्थी के साथ लगाई गई है तस्वीर

PATNA : बिहार में शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर बीएसईबी द्वारा मेरिट लिस्ट जारी किया गया है। इसको लेकर जहां नौकरी से वंचित अभ्यर्थियों ने सरकार पर धांधली के आरोप लगाए हैं। वहीं लिस्ट में बीएसईबी में मलयालम फिल्मों की एक एक्ट्रेस को बिहार के शिक्षिका के रूप में नियुक्त कर दिया गया है। अब बीएसईबी के इस कारनामे को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को एक बार फिर से नीतीश सरकार के काम को लेकर सवाल उठाने का मौका मिल गया है। 

तेजस्वी यादव ने एस्टेट के मेरिट लिस्ट से जुड़ा एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि  सनी लियोनी को बिहार की जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप कराने के बाद अब मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन को #STET परीक्षा पास करवा दी है। नीतीश जी हर परीक्षा-बहाली में धाँधली करा करोड़ों युवाओं का जीवन बर्बाद कर रहे है। एक बहाली पूरा करने में एक दशक लगाते है वह भी धाँधली के साथ। उक्त वीडियो को राजद नेत्री रितु जायसवाल ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा कि  प्राचीन नालंदा विश्वविद्यालय में शिक्षा ग्रहण करने देश विदेश से लोग आते थे। अब बिहार में नौकरी पाने की लिस्ट में आ गई हैं नामचीन मलयालम अभिनेत्री। उन्होंने इसे मेरिट लिस्ट में बड़ा घोटाला करार दिया है, वो भी युवाओं के भविष्य के साथ! डूब मरना चाहिए ऐसी नीच और घटिया सोंच रखने वाली घोटालेबाज 'अफसर राज' वाली सरकार को। 

अभ्यर्थी की जगह अभिनेत्री की तस्वीर

इस वीडियो में बीएसईबी की वेबसाइट पर एटीईटी पास अभ्यर्थी ऋृषिकेश कुमार के आईडी से जुड़ा है। जिस पर लॉगइन करते ही जो तस्वीर सामने आती है। वह ऋृषिकेश की जगह अनुपम परमेश्वरन की नजर आती है। इसके साथ ही ऋषिकेश को क्वालीफाइड बता दिया गया है। अब सवाल है कि आखिर अभिनेत्री की तस्वीर के साथ किसे नौकरी दिलाने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस तरह की गड़बड़ी का यह सिर्फ इकलौता मामला नहीं है। 



Suggested News