BSF जवान ने बिजली का करेंट लगा पत्नी को उतारा मौत के घाट, सबूत मिटाने के लिए लाश को कुएं में दिया फेंक

BSF जवान ने बिजली का करेंट लगा पत्नी  को उतारा मौत के घाट, सबूत मिटाने के लिए लाश को कुएं में दिया फेंक

NALANDA : जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला को उसके पति द्वारा पहले बिजली का करंट देकर हत्या कर दी गई। फिर साक्ष्य को छुपाने के लिए लाश को कुएं में डाल दिया। फिलहाल पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र स्थित कोणंद गांव में कुएं से एक विवाहित की लाश बरामद हुई। मृतिका की पहचान गांव के ही राजकुमार यादव की पत्नी रीता के रुप में हुई। 

मायके वालो ने ससुराल वालों पर हत्या किये जाने का लगाया आरोप

घटना की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। वहीं मृतिका के मायके वाले भी मौके पर पहुंचे। मायके वालों ने बताया कि रीता की शादी वर्ष 2003 में राजकुमार यादव के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद उसकी बॉर्डर सिक्यूरिटी फोर्स में नौकरी लग गई। 

संतान नहीं होने की वजह से किया जाता था प्रताड़ित

मायके वालो का कहना है कि नौकरी लगने और शादी के लंबे अरसे बीत जाने का बाद भी रीता को संतान नहीं हो रहा था। जिसकी वजह से उसे प्रताड़ित किया जाता था। परिजनों का आरोप है कि पति और उसके घर वाले मृतिका को बिजली का झटका दिया करते थे। वहीं मायके वालों से बात नहीं करने दिया करते थे। पति और ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर लाश को कुएं में फेंक दिया है। 

इधर घटना के बाद से ससुरालवाल फरार है। पुलिस मृतिका के मायके वालों के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।  

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News