पटना में बीएसएफ के जवान को दी गयी अंतिम विदाई, लोगों ने भारत माता की जय के लगाये नारे

पटना में बीएसएफ के जवान को दी गयी अंतिम विदाई, लोगों ने भारत माता की जय के लगाये नारे

PATNA : मनेर के हल्दीछपरा स्थित संगम घाट पर गमगीन माहौल में सैनिक सम्मान के साथ बीएसएफ के जवान जितेंद्र कुमार को अंतिम विदाई दी गई। बताया जाता है कि मनेर नगर पंचायत के चारहजार मोहल्ला के रहने वाले बीएसएफ के जवान जितेंद्र कुमार राजस्थान के बीकानेर जिले के खाजूवाला में भारत-पाक सीमा पर तैनात थे। बीएसएफ के जवान जितेंद्र कुमार की मौत रविवार की अहले सुबह हो गई। जिसके बाद मंगलवार को बीएसएफ के जवान का शव मनेर चारहजार मोहल्ला स्थित उनके आवास पर पहुँचा। 

बताते चलें की जितेंद्र बीते वर्ष ही बीएसएफ ज्वाइन किया था और इसी 3 मार्च को उसकी सगाई हुई थी। सगाई के कुछ दिनों बाद ही वो ड्यूटी पर गये थे। इस दौरान उसकी आकस्मिक मौत हो गई। मौत से उसके परिजनों के साथ उनके दोस्तों और संगे सबंधी स्तब्ध है। बीएसएफ के जवान का शव मनेर पहुचते ही भारत माता की जय और जितेंद्र भाई अमर रहे कि नारों के साथ उनका शव यात्रा चारहजार मोहल्ले स्थित आवास से निकलकर हल्दी छपरा स्थित संगम पर पहुंचा। तिरंगा झंडे के साथ हजारों लोगों का हुजूम अपने सैनिक के साथ घाट पहुंचा। जहां सैनिक टुकड़ी ने जवान जितेंद्र को अंतिम सलामी दी। 

वही सैनिक जितेंद्र के घर पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद रामकृपाल यादव, विधायक भाई वीरेंद्र, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनन्द, भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश प्रवक्ता प्रेमप्रकाश यादव, उमेश यादव समेत कई लोगों ने पहुंचकर जवान के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट करते हुए ढांढस बंधाया।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News