बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोली बीएसपी प्रमुख मायावती का बड़ा बयान कहा-तेलांगना पुलिस ने पेश की मिसाल

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोली बीएसपी प्रमुख मायावती का बड़ा बयान कहा-तेलांगना पुलिस ने पेश की मिसाल

NEWS4NATION DESK : हैदराबाद गैंगरेप को चारों आरोपियों का तेलंगाना पुलिस द्वारा एनकाउंटर कर दिया गया है। चारो आरोपी वहीं मारे गए है जहां पर इनलोगों ने भेटनरी डॉक्टर के साथ हैवानियत की सारी हदों को पार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया था।

आरोपियों के एनकाउंटर की खबर के बाद पूरे देश से बस एक ही आवाज आ रही है कि बहुत ही अच्छा हुआ। लोगों द्वारा एनकाउंटर में आरोपियों की मारे जाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 

इस मामले पर बीएसपी प्रमुख व यूपी की पूर्व पीएम मायावती ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि तेलांगना पुलिस ने एक बड़ा मिशाल पेश किया है। इससे अपराधियों में खौफ पैदा होगा। वहीं उन्होंने कहा है कि तेलांगना पुलिस की इस कार्रवाई से यूपी पुलिस को भी सबक लेने की जरुरत है। 

बता दें इस मामले पर रेप पीड़िता के पिता और बहन ने कहा है कि आज हम सरकार और पुलिस के शुक्रगुजार हैं। पिता ने कहा है कि हमें 10 दिन बाद आखिरकार न्याय मिल गया। आज हमारी बच्ची को इंसाफ मिल गया है। वहीं बहन ने कहा है आज हमारे साथ न्याय हो गया है. आज जो हुआ है वह अपराधियों के लिए एक उदाहरण है। 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष और महिला सुरक्षा के लिए पिछले कई दिनों से अनशन पर बैठी स्वाति मालिवाल ने कहा है कि आज उन आरोपियों के साथ जो हुआ है, अच्छा हुआ है. हालांकि उन्होंने कहा कि मैं अपना आमरण अनशन अभी भी जारी रखूंगी।

Suggested News