बसपा के पटना जिला प्रभारी ने थामा राजद का दामन, विधायक भाई वीरेंदर ने दिलाई सदस्यता

बसपा के पटना जिला प्रभारी ने थामा राजद का दामन, विधायक भाई वीरेंदर ने दिलाई सदस्यता

PATNA : बसपा के जिला प्रभारी राम प्रवेश यादव ने राजद का दामन थाम लिया है. बिहटा में आयोजित एक सादे  समारोह में राजद के मुख्य प्रवक्ता व विधायक भाई वीरेन्द्र ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. उन्होंने माला एवं  हरा गमछा देकर राम प्रवेश यादव को सम्मानित किया. बसपा से इस्तीफा देने के बाद राम प्रवेश यादव ने कहा कि लालू प्रसाद गरीबों की आवाज है. 

तेजस्वी के नेतृत्व मे बिहार में सरकार बनेगी तब जाकर गरीबों को मान - सम्मान मिलेगा. बसपा बिहार में भाजपा की बी टीम है. बिहार के सभी टिकट को भाजपा, जद यू के इशारे पर दल से बाहरी प्रत्याशी को टिकट दिया गया है. 

बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के आदर्श को एवं काशीराम के प्रेरणा को पैसा पर बेच दिया गया है. छः साल तक बहुजन का झंडा ढोया तथा गरीबों के लिए संघर्ष किया.  बिक्रम विधान सभा के टिकट पर नीलामी का बोली लगवाया गया तथा संगठन के बाहर प्रत्याशी को टिकट दिया गया. बहुजन के नाम पर बसपा गरीबों को धोखा दे रहा है. 


बसपा के इस कारनामे को लेकर बसपा से इस्तीफा देकर राजद की सदस्यता ली. मौके पर विधायक भाई वीरेन्द्र,  दयानन्द यादव, विजय कुमार यादव, अवधेश यादव, अजय यादव, कपिल यादव, अफताब आलम ने उन्हें बधाई दी.

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News