बीटेक छात्र ने पंखे से लटककर दी जान, नौकरी नहीं मिलने से था परेशान

बीटेक छात्र ने पंखे से लटककर दी जान, नौकरी नहीं मिलने से था परेशान

Desk: यूपी के गौतम बुद्ध नगर में हर रोज कहीं न कहीं खुदखुशी के मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें सबसे ज्यादा आर्थिक तंगी का कारण सामने आया है. इसी कड़ी में शुक्रवार को नोएडा थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर 70 में एक युवक ने सुसाइड कर लिया. कानपुर का रहने वाला अमन नौकरी की तलाश में नोएडा आया और जब उसे कहीं नौकरी नहीं मिली तो उसने फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी.

सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है. बीटेक का छात्र अमन सचान कानपुर के देवमनपुरा गांव का रहने वाला है. दरअसल, अमन बीटेक कंपलीट करने के बाद सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था. लॉकडाउन के बाद बीते 6 अगस्त को प्राइवेट जॉब की तलाश में वह नोएडा में किराए पर रह रहे अपने भाई-भाभी के पास आ गया. यहां लाख कोशिशों के बावजूद उसे कहीं प्राइवेट नौकरी भी नहीं मिली. इस बात से दुखी होकर उसने कमरे में फंखे से लटककर फांसी लगा ली.

मृतक के भाई आकाश सचान का कहना है कि घर से अमन को पूरा सपोर्ट था. यहां प्राइवेट नौकरी की तलाश में आया था लेकिन आज उसने ये कदम कब उठा लिया, पता ही नहीं चला. हम दोनों उस समय ड्यूटी पर थे, जब वापस आये तो हमारे होश उड़ गए. हमारा भाई अब इस दुनिया में नहीं रहा.

Find Us on Facebook

Trending News