अस्पताल से फरार होने की फिराक में था बाइकर्स गैंग का जख्मी सरगना शुभंकर, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

अस्पताल से फरार होने की फिराक में था बाइकर्स गैंग का जख्मी सरगना शुभंकर, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

PATNA : गोली लगने से जख्मी बाइकर्स गैंग का सरगना शुभंकर अस्पताल से फरार होने की फिराक में था। भागने से पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा और जेल भेज दिया है। अब शुभंकर का इलाज जेल प्रबंधन की निगरानी में होगा। 

बताया जा रहा है कि पुलिस जांच के दौरान पता चला कि पिछले माह 11 अप्रैल को शुभंकर ने ही बोरिंग कैनाल रोड स्थित अंकुर होटल के समीप विनीत नाम के युवक पर गोली चलायी थी। हालांकि उस घटना में विनीत बाल-बाल बच गया था। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो गोली चलाते शुभंकर दिखा। 

इधर जैसे ही शुभंकर को इस बात की जानकारी हुई कि उसके आपराधिक चरित्र के बारे में पुलिस को सबकुछ पता चल गया है वह अस्पताल से फरार होने के चक्कर में लग गया। बताया जा रहा है कि जैसे ही उसकी हालत में थोड़ा सुधार हुआ वह सोमवार को अस्पताल से छुट्टी लेकर निकल रहा था, लेकिन उसके फरार होने से पहले ही पुलिस पहुंच गई और उसे गिरफतार कर लिया। 

बता दें कि बीते रविवार को हड़ताली मोड़ के पास शुभंकर को किसी ने गोली मार दी थी। गोली लगने के बाद वह पाटलिपुत्र स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हुआ था। जहां उसका इलाज चल रहा था। 

बुद्धा कॉलनी थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया है। फिलहाल उसके पैर में लगी गोली नहीं निकल सकी है। डॉक्टरों का कहना था कि अभी गोली निकलने में वक्त लगेगा। अब आरोपित का इलाज जेल प्रबंधन की निगरानी में होगा। ।

बाइकर्स गैंग का सरगना शुभंकर अस्पताल से भागने की फिराक में था, लेकिन इसकी भनक बुद्धा कॉलोनी पुलिस को लग गई और पुलिस ने उसे अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया। ।


Find Us on Facebook

Trending News