बूढ़ी मां को जंगल में फेंक आया बेटा, 90 साल की बुजु्र्ग निकली कोरोना पॉजिटिव तो पुत्र ने उठाया यह कदम

बूढ़ी मां को जंगल में फेंक आया बेटा, 90 साल की बुजु्र्ग निकली कोरोना पॉजिटिव तो पुत्र ने उठाया यह कदम

DESK: कोरोना महामारी ने पूरी तरह से मानवीय जीवन में भूचाल सा ला दिया है . शारीरिक कष्ट के साथ-साथ लोगों मानसिक तौर पर बीमार हो गये है, अपराध आये दिन बढ़ते ही जा रहें हैं इसके साथ ही कोरोना मरीजों के साथ सामाज में बहुत दुर्व्यवहार भी देखने को मिल रहा है.  जा रहा है . कोरोना संकट के बिच ही हिरदय को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. औरंगाबाद में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है .जहां एक  बेटे ने अपनी 90 साल की बूढ़ी मां को जंगल में फेंक दिया और वहां से फरार हो गया. 

खबर है कि बुजुर्ग  महिला कोरोना पॉजिटिव  थी जिसके बाद घर के सदस्य बुजुर्ग को अपने साथ रखने को तैयार ही नहीं थे. बाद में परिजनों ने रात के अंधेरे में बुजुर्ग को औरंगाबाद के कच्ची घाटी इलाके के जंगल  में फेंक दिया और फिर वापस  घर आ गए. पुलिस ने मामला दर्जकर परिजनों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद के कच्ची घाटी इलाके के जंगल में पुलिस को एक बुजुर्ग महिला पड़ी मिली. 90 साल की बुजुर्ग महिला को एक चादर में जंगल के बीच छोड़ दिया गया था. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बुजुर्ग को जिला अस्पताल में दाखिल कराया तो पता चला कि बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव है. बुजुर्ग से पूछ -ताछ में पता चला है कि कोरोना की खबर परिवार के लोगों को हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने बुजुर्ग को जंगल में फेंक दिया और वहां से फरार हो गए.

पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग करीब एक घंटे तक जंगल में तड़पती रही. महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल बुजुर्ग महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने इस पूरी घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और परिजनों की तलाश जारी  है.

Find Us on Facebook

Trending News