शेखपुरा नगर परिषद् की लापरवाही भुगत रही बेजुबान, खुले नाले में गिरी भैंस

शेखपुरा नगर परिषद् की लापरवाही भुगत रही बेजुबान, खुले नाले में गिरी भैंस

SHEKHPURA : शेखपुरा नगर परिषद के उदासीन रवैया के कारण एक बेजुबान के जिंदगी पर आफत आ गया है। एक मवेशी अपनी जिंदगी के लिए मौत से जूझ रहा है। मामला नगर परिषद क्षेत्र के बाईपास का है, जहां नगर परिषद के उदासीन रवैया के कारण निर्मित नाला का ढक्कन काफी दिनों से खुला है। जिसके कारण एक भैंस घास चरते-चरते नाला में गिर गयी। 

भैंस के नाला में गिरने की सूचना पाते ही स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचकर मवेशी को सकुशल निकाले जाने का प्रयास कर रहे हैं। भैंस शेखपुरा नगर नगर थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव निवासी दासों यादव का बताया जाता है। दासों यादव ने कहा कि उनकी जीविका का मुख्य स्रोत मवेशी ही है जो मवेशी के दुग्ध बेचकर करते हैं। लेकिन मवेशी के नाले में गिर जाने के कारण उनके समक्ष परेशानी बढ़ गई है। 

ग्रामीण लगातार अपने संसाधन से मवेशी को निकालने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि नगर परिषद के उदासीनता के कारण 2 माह पूर्व भी वीआईपी रोड जज आवास के निकट एक भैंस नाला में गिर गयी थी। काफी मशक्कत के बाद भैंस को बाहर निकाला गया था। जरूरत है की नगर परिषद इस दिशा में गंभीर हो और जहां भी नाला में ढक्कन नहीं हो उसे लगाए जाने की पहल करें। ताकि मवेशी के साथ-साथ आम लोग भी सुरक्षित हो सके।

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News