पटना में जमीन के नाम पर लाखों रुपए ऐंठने वाला बिल्डर गिरफ्तार, झारखंड के व्यक्ति को चुना लगाकर कई महीनों से था फरार

पटना में जमीन के नाम पर लाखों रुपए ऐंठने वाला बिल्डर गिरफ्तार, झारखंड के व्यक्ति को चुना लगाकर कई महीनों से था फरार

पटना. फुलवारी शरीफ से जमीन के नाम पर लाखों रुपए ऐठने वाले एक बिल्डर को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बिल्डर झारखंड के एक व्यक्ति से लाखों रुपए लेकर कई महीनों से फरार था। पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद बिल्डर ने अपने को किसी तरह बचाने का प्रयास करने लगा, लेकिन पुलिस के सामने उसकी एक न चली।

बताया जा रहा है कि झारखंड के धनबाद निवासी मनोरंजन सिंह ने कुछ माह पूर्व नौबतपुर के एक बिल्डर को 67 लाख रुपए दिए हैं। बिल्डर संजय सिंह ने मनोरंजन सिंह को रुपए लेकर जमीन देने का वादा किया था। कई महीने गुजर जाने के बाद भी जब बिल्डर ने मनोरंजन सिंह को जमीन देने में आनाकानी करनी शुरू कर दी तो मनोरंजन सिंह ने एक महीना पूर्व फुलवारीशरीफ थाने में बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

गुरुवार को सूचना मिली कि लाखों रुपए लेकर फरार बिल्डर दानापुर के गोला रोड के एक फ्लैट में रह रहा है। सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस ने गोला रोड में छापेमारी कर बिल्डर संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी इकरार अहमद ने बताया कि बिल्डर संजय सिंह पर फर्जीवाड़ा का मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसके तहत पुलिस ने बिल्डर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

Find Us on Facebook

Trending News