BIG BREAKING : पटना में अपराधी बेख़ौफ़, बिल्डर के कर्मी से लूटे 3.50 लाख रूपये

BIG BREAKING : पटना में अपराधी बेख़ौफ़, बिल्डर के कर्मी से लूटे 3.50 लाख रूपये

PATNA : बिहार में विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. इसके मद्देनजर सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की जा रही है. पुलिस काफी सक्रीय हो गयी है. ताकि आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके. इसके बावजूद अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. 

बिहार की राजधानी पटना भी इससे अछूती नहीं है. पटना के सुरक्षा के तमाम दावों के बीच एक बार फिर लुटेरों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर लाखों के लूट की घटना को अंजाम दिया है. राजधानी के भीड़ भाड़ वाले इलाके में सरेआम बिल्डर के कर्मी से बाइक सवार अपराधियों ने दो लाख रूपये कैश की लूट की घटना को अंजाम दिया है. 

मामला गाँधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड के पुल के पास का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार बिल्डर का कार्यालय भी एग्जीबिशन रोड में ही है. कर्मी पैसे लेकर अपने कार्यालय जा रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

उधर पटना से सटे मनेर में बाइक सवार अपराधियों ने वृद्ध महिला से चालीस हजार रुपए लूट लिए. बताया जा रहा है की महिला बैंक ऑफ इंडिया से पैसा निकासी कर वापस घर लौट रही थी. पीड़ित महिला ने मनेर थाना में पहुंचकर लिखित शिकायत की है. मनेर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना मनेर थाना इलाके के बैंक ऑफ इंडिया चर्च के नजदीक की है. 

पटना से अनिल और पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News