बिल्डर राजू सिंह गिरफ्तार : जमीन देने के नाम पर ठगे थे 3.86 करोड़, 2015 में बाहुबली अनंत सिंह ने भी उठा लिया था

बिल्डर राजू सिंह गिरफ्तार : जमीन देने के नाम पर ठगे थे 3.86 करोड़,  2015 में बाहुबली अनंत सिंह ने भी उठा लिया था

PATNA : वर्ष 2015 में बाहुबली विधायक अनंत सिंह पैसे की वसूली के लिए जिस शख्स को उठाया था उसे अब पटना पुलिस ने एक दूसरी ठगी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पटना के बड़े ऑटो मोबाइल व्यवसायी से जमीन देने के नाम पर तीन करोड़ 86 लाख रुपए ठगी के आरोप में राजीव रंजन सिंह उर्फ राजू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

बिल्डर राजू सिंह को कोतवाली पुलिस ने मौर्या होटल से गिरफ्तार किया। बिल्डर राजू सिंह एक व्यवसायी को बोरिंग रोड में 13 कट्ठा जमीन देने के नाम पर 3 करोड़ 86 लाख रु लिए थे। राजू को 6 महीने में रजिस्ट्री करना था। लेकिन उसने रजिस्ट्री नहीं की। इसके बाद 2016 में ही उसके खिलाफ कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया गया था। उस समय कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

इस मामले में एवीआर ड्रीम होम्स के राजीव रंजन उर्फ राजू सिंह विशाल मिश्रा और अजय कुमार आरोपित किए गए थे। साल 2016 में तीनों गिरफ्तार भी किए गए इसके बाद हाईकोर्ट ने इन तीनों लोगों को शर्त पर जमानत दे दी कि 3 महीने में पीड़ित पक्ष को पैसे वापस कर देंगे. लेकिन 3 महीने बीतने के बाद जब इन लोगों ने पैसे वापस नहीं किए इसके बाद कोर्ट ने तीनों का जमानत रद्द कर दिया था.

 बता दें साल 2015 में राजू सिंह को विधायक अनंत सिंह ने पकड़ लिया था। तब राजू ने आरोप लगाया था कि वसूली के लिए अनंत सिंह ने उसका अपहरण कर लिया है। हालांकि पुलिस दबिश के बाद अनंत सिंह ने राजू सिंह को छोड़ दिया था।

Find Us on Facebook

Trending News