बुलंदशहर में फंदे से लटकी मिली महिला SI, जानिए क्या मिला सुसाइड नोट में?

बुलंदशहर में फंदे से लटकी मिली महिला SI, जानिए क्या मिला सुसाइड नोट में?

डेस्क... उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर में तैनात एक महिला सब-इंस्‍पेक्‍टर ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. इस सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस के उच्‍च अधिकारी तक आनन-फानन में पहुंच गई. पुलिस ने महिला दारोगा का शव मकान से बरामद किया है. बुलंदशहर के एसएसपी ने बताया कि मकान मालकिन ने उसे पंखे से लटका हुआ देखा. 

अस्पताल भेजे जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. एक सुसाइड नोट मिला है. उसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक अधिकारी की पहचान कुमारी आरजू पवार (30) के रूप में की गई है. वह शामली जिले की रहने वाली थी. वह 2015 में पुलिस में शामिल हुई थी. वह अनूप नगर पुलिस थाने में तैनात थी. पुलिस ने उनके घर का दरवाजा तोड़ कर शव बरामद किया. बताया जा रहा कि अगले महीने फरवरी में इनकी शादी होनी थी. पुलिस ने आरजू के स्वजनों को भी सूचना दे दी है.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बेड पर दो लाइन का सुसाइड नोट मिला है जिसमे आत्महत्या के लिए महिला सब-इंस्‍पेक्‍टर ने स्वयं को जिम्मेदार बताया है. खुदकुशी नोट में लिखा था, 'ये मेरी करनी का फल है।'पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News