बुलेट के शौकीन दुल्हे राजा ने दुल्हन से किया शादी से इंकार तो थाना प्रभारी ने फोनकर कहा- बेटा हो गया FIR !

बुलेट के शौकीन दुल्हे राजा ने दुल्हन से किया शादी से इंकार तो थाना प्रभारी ने फोनकर कहा- बेटा हो गया FIR !

MADHEPURA: दहेज के खिलाफ देश में कड़ा कानून है। बाबजूद इसके दहेज लोभियों को कानून का डर नहीं है। दहेज के जरिए अपनी शौक को पूरा करने की जिद का मामला बिहार के मधेपुरा जिले का है जहां बुलेट के शौकिन दुल्हे को जब यह पता चला कि बुलेट की डिमांड पूरी नहीं की जा रही है तो उसने शादी करने से साफ मना कर दिया। 

दहेज में बाइक और मोटी रकम नहीं मिलने पर लड़के वालों ने शादी से इन्कार कर दिया। पूरा मामला चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर एक का है। जानकारी के अनुसार मो मंसूर अली की चौथी बेटी की शादी सोमवार को होनी थी। बताया जाता है कि मो मंसूरी अपनी बेटी का रिश्ता 18 अगस्त को भागलपुर जिले पुलिस जिला नवगछिया के नारायणपुर निवासी मो सियकत उर्फ भीखन के पुत्र मो सैफुल आलम से तय करता है। 


इस बीच दैन मेहर की बात पक्की कर 14 सितंबर को बारात लेकर आना तय भी हुआ।  लेकिन अचानक लड़के के पिता का फोन आया कि अपने बेटे की शादी नहीं करेंगे। बेटे ने बुलेट लिए बगैर शादी से इंकार कर दिया है। बुलेट की बात सुनते ही परिवार में खलबली मच गई। इसके बाद लड़की के पिता समाज के कुछ लोगों को लेकर लड़के के घर पहुंचकर काफी आरजू मिन्नत की। 

लेकिन लड़के वालों का साफ कहना था कि दो लाख रुपया और एक बुलेट मोटरसाइकिल चाहिए। तभी बारात जाएगी। बहरहाल इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने चौसा थाने में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। चौसा थानाप्रभरी जयप्रकाश चौधरी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए विधि संबत कार्यवाई की बात कही है। 

Find Us on Facebook

Trending News