बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दबंगों की रंगदारी! मुफ्त में मुर्गा होली में नहीं देने पर जमकर की मारपीट, 3 लोग अस्पताल में भर्ती

दबंगों की रंगदारी! मुफ्त में मुर्गा होली में नहीं देने पर जमकर की मारपीट, 3 लोग अस्पताल में भर्ती

NAWADA : बिहार के नवादा में होली पर्व को लेकर दबंगों का भी हौसला बुलंद देखने को मिला है। जहां रंगदारी में मुर्गा मांगने पर नहीं देने पर एक ही परिवार के तीन सदस्य के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद सभी लोगों को नवादा के सदर अस्पताल में बुधवार की देर रात भर्ती कराया गया है। 

यह पूरा मामला वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोहिद्दीन पुर गांव का है। जहां मुर्गा दुकान संचालक बृजनंदन चौधरी, बेटा कालू चौधरी, पौत  सुभाष कुमार एक साथ मारपीट की गई है। मुर्गा दुकान के संचालक ने बताया कि गांव के ही को दबंग लोग आए और बिना पैसा दिए हुए मुर्गा मांग रहे थे नहीं दिए तो मारपीट करना शुरू कर दिए उसी दौरान परिवार के सदस्य लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो परिवार के सदस्य के साथ भी मारपीट की गई है। 

वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा बीच-बचाव की गई जिसके बाद चिंताजनक हालत में एक ही परिवार के तीन सदस्य को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही परिवार के सदस्यों ने कहा कि होली के रंग में मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। मारपीट करने वाले पर नशे में होने का भी आरोप लगाया गया है। परिवार के सदस्यों ने कहा कि इलाज करवाने के बाद पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

Suggested News