बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दबंगों ने की पति-पत्नी की जमकर पिटाई, अस्पताल ने चल रहा है इलाज

दबंगों ने की पति-पत्नी की जमकर पिटाई, अस्पताल ने चल रहा है इलाज

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों का कहर देखने को मिला है. दबंगों ने मामूली जमीनी विवाद को लेकर पति पत्नी को लाठी-डंडे और कुदाली से जमकर पिटाई कर दिया. इस हमले में दोनों पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

घायल पति पत्नी का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है जहां पत्नी की स्थिति नाजुक बनी हुई है. घायल पति-पत्नी की पहचान कुंभी निवासी केवल साहनी एवं फूलमती देवी के रूप में की गई है. घटना चिड़िया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव की है. 

बताया जाता है कि बगल के ही पड़ोसी रामप्रवेश साहनी के द्वारा केवल साहनी के जमीन पर घर बना रहा था. उसी दौरान केवल साहनी ने इसका विरोध किया तो रामप्रवेश साहनी के अपने समर्थकों के साथ उसकी लाठी डंडे और कुदाल से पिटाई कर दिया. पति की पिटाई देखते हुए पत्नी उसे बचाने के लिए गई तो पत्नी को भी रामप्रवेश साहनी अपने समर्थकों के द्वारा उसकी जमकर लाठी-डंडे एवं कुदाली से पिटाई कर दी. इस पिटाई में दोनों पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. 

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पत्नी की स्थिति नाजुक बनी हुई है. फिलहाल चेरिया बरियारपुर के थाने के पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 


Suggested News