पूर्णिया में दिवंगत रिंटू सिंह के परिजनों से मिले बुलो मंडल, हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग

पूर्णिया में दिवंगत रिंटू सिंह के परिजनों से मिले बुलो मंडल, हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग

PURNEA : पूर्णिया में जिला परिषद सदस्य अनुलिका सिंह के पति विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह हत्याकांड मामले में 7 दिन के बाद भी नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। ऐसे में सरकार के खिलाफ विपक्ष भी कड़े तेवर में नजर आ रहा है। आज पूर्णिया के सरसी में रिंटू सिंह के घर उनके परिजनों से मिलने युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल पहुंचे। 

उन्होंने मृतक रिंटू सिंह के परिजनों से मुलाकात की और इस हत्याकांड मामले में अभियुक्तों की गिरफ्तारी और सीबीआई जांच की मांग भी की। बुलो मंडल का कहना है कि परिजन के मुताबिक स्थानीय प्रशासन द्वारा इस हत्याकांड की जांच संभव नहीं है। इसलिए इस घटना की सीबीआई जांच कराई जाए। साथ ही मुख्य अभियुक्त जो नामजद है उन्हें अविलंब गिरफ्तार किया जाए। इस घटना के 7 दिन बीत गए हैं अब तक पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा की राजद इन मामलों को लेकर चुप बैठने वाला नहीं है।

गौरतलब है कि बीते 12 नवंबर को धमदाहा क्षेत्र संख्या 10 के निवर्तमान ज़िला पार्षद सह मौजूदा जिला पार्षद के पति विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की हत्या हो गयी थी। जिसका आरोप बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह के भेतीजा आशीष सिंह उर्फ अठिया सहित 4 लोगों पर लगा था।

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News