बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा नेता की दबंगई : गाली-गलौज से मना करने पर युवक को मारी गोली

भाजपा नेता की दबंगई : गाली-गलौज से मना करने पर युवक को मारी गोली

UP DESK. उत्तर प्रदेश में सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता ने एक युवक को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता युवक से गाली-गलौज कर रहा था. इसक विरोध करने पर आपा खोये भाजपा के जालौन के माधौगढ़ विधानसाभ मंडल के अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया.

मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भदेवरा का है. भदेवरा के रहने वाले मानू पुत्र अशरफ घर के बाहर रात में 11 बजे के करीब आग ताप रहे थे. तभी गांव के रहने वाले भाजपा के मंडल अध्यक्ष गुड्डन पटेल पुत्र रामकिशन, पप्पू पुत्र मनीराम, गया प्रसाद उर्फ पप्पू तथा हरी पुत्रगण लक्षीराम घर के बाहर से निकले. वो लोग बाहर आग ताप रहे मानू के साथ गाली गलौज करने लगे, जिसका उसने विरोध किया. इसके बाद भाजपा के मंडल अध्यक्ष गुड्डन पटेल ने अवैध तमंचे से उसको गोली मार दी.

गोली युवक के पैर में लग गई. गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य लोग बाहर निकल आए. परिजनों को आता देख भाजपा मंडल अध्यक्ष अपने साथियों के साथ मौके से भाग गया. मानू को जब उसके भाई शानू ने लहूलुहान हालत में देखा, तो तत्काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोंच में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने हालत देखते हुए उसका प्रथम उपचार कर दिया, लेकिन नाजुक हालत होने के कारण तत्काल उसे मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया.


Suggested News