बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार का ये थानेदार है या रंगदार..अधिकारियों को सरेराह करता है जलील,रसूख ऐसी कि बड़े-बड़े हाकिमों के छूट रहे पसीने

बिहार का ये थानेदार है या रंगदार..अधिकारियों को सरेराह करता है जलील,रसूख ऐसी कि बड़े-बड़े हाकिमों के छूट रहे पसीने

ARA : बिहार के एक थानेदार ने आतंक मचा रखा है। थानेदार का आतंक अपराधियों के बीच नहीं बल्कि सरकारी हाकिमों के बीच है।लगता है कि वो थानेदार नहीं बल्कि उस इलाके का रंगदार हो, जो जब चाहे अधिकारियों की फजीहत कर दे।थानेदार के आतंक से उस प्रखंड के अधिकारी त्राहिमाम कर रहे हैं।थानेदार के जलील करने से एक वरीय उपसमाहर्ता जो उस प्रखंड में बीडीओ के पद पर पदस्थापित थे उन्होंने पिछले महीने हीं डीएम से गुहार लगाई कि हमें बचाइए।इतना नहीं थानेदार रूपी रंगदार के आतंक से परेशान एक और अँचलाधिकारी सह बीडीओ ने डीएम से मार्च 2020 में पत्र लिखकर गुहार लगाई।अधिकारियों ने थानेदार पर कार्रवाई की मांग को लेकर डीएम को पत्र लिखा,लेकिन उस थानेदार पर कार्रवाई करने के नाम पर बड़े-बड़े हाकिमों के पसीने छूट रहे।एक बार फिर से उसी थानेदार ने अंचल कार्यालय पर चढ़कर अंचलकर्मियों से अभद्र व्यवहार किया है.

पूरा मामला जानिए.....  

 आरा में गढ़हनी अंचल कार्यालय में एक थाना प्रभारी के दबंगई का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर अंचल नाजिर और अंचल परिचारी ने अंचलाधिकारी से लिखित शिकायत की है.

शिकायत में कहा गया है की जब कार्यालय में वे लोग क्वारेंटाइन सेंटर से लिए किट तैयार कर रहे थे. उसी समय गढ़हनी के थाना प्रभारी और चौकीदार आये और उनके साथ गाडी में तेल देने के लिए कहा.

 

हालाँकि उस समय अंचलाधिकारी वहाँ मौजूद नहीं थे. इस बात को लेकर वे लोग गाली गलौज और लाठी से मारने की धमकी देने लगे. थानेदार ने कहा की थाना प्रभारी का पावर तुम नहीं जानते हो. 

शराब या किसी मामले में अरेस्ट कर जेल भेज देंगे. साथ ही पूरी जिंदगी बर्बाद कर देंगे. उन्होंने कहा की तुम्हारा नोडल पदाधिकारी जब कुछ नहीं बिगाड़ सका तो तुम क्या करोगे. 

रोहित राज की रिपोर्ट 

Suggested News