बुरे फंसे आजम खान, जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर महिला आयोग ने भेजा नोटिस

N4N DESK : अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ समाजवादी पार्टी के दिग्गज और रामपुर से उम्मीदवार आजम खान के बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले को आड़े हाथ लेते हुए आजम खान को एक नोटिस भेजा है. महिला आयोग ने सपा नेता के इस बयान को शर्मनाक बताया है और नोटिस भेजकर जवाब मांगने की बात कही है.

आपको बता दें कि जयाप्रदा उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार हैं, जबकि आजम खान इस सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. अब चूंकि जयाप्रदा सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं, ऐसे में दोनों के बीच के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है. सपा नेता आजम खान द्वारा दिए गए विवादित बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

इस वायरल वीडियो में रामपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आजम खान बोल रहे हैं 'रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों! उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लग गए. जबकि वह तो केवल 17 दिन में सबकुछ जान गए थे कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है'. हालांकि आजम खान ने सीधे तौर पर जयाप्रदा का नाम नहीं लिया है. लेकिन इसको जयाप्रदा से जोड़कर देखा जा रहा है.

जया प्रदा ने आजम खान की टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा है कि इस बार आजम खान ने हद पार कर दी है. अब उनसे मेरा कोई नाता नहीं है और जिस तरह का व्यवहार आजम खान कर रहे हैं, रामपुर की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News