BUS ACCIDENT: फ्लाईओवर से पलटी यात्रियों से भरी बस, हादसे में एक व्यक्ति की मौत, कई लोग घायल

BUS ACCIDENT: फ्लाईओवर से पलटी यात्रियों से भरी बस, हादसे में एक व्यक्ति की मौत, कई लोग घायल

GHAZIABAD: जिले के भाटिया मोड़ इलाके में देर शाम बड़ा हादसा हो गया। दरअसल एक सवारी से भरी निजी बस ने एकाएक नियंत्रण खो दिया और फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार बस गाजियाबाद से लालकुंआं की तरफ जा रही थी और भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से अचानक नीचे गिर गई। हालांकि अभी तक हादसे के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। बस के नीचे गिरने के साथ ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई। हालांकि इस दौरान स्‍थानीय लोगों ने पीड़ितों की मदद करते हुए उन्हें पुलिस के पहुंचने से पहले ही बस से बाहर निकालना शुरू कर दिया था और साथ ही घायलों की मदद भी की थी। सूत्रों के अनुसार बस की रफ्तार तेज थी और इसी दौरान अचानक अनियंत्रित हो गई व फ्लाईओवर से नीचे आ गिरी। हालांकि इस दौरान किसी की लापरवाही रही या हादसे का कोई और कारण है इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है।

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस रॉन्ग साइड आ रही थी। फ्लाईओवर पर बाइक को टक्कर मारने के बाद बस का संतुलन बिगड़ गया और रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई। हादसे की सूचना पर मौके पर जिलाधिकारी और एसएसपी पहुंचे और लोगों का हालचाल लेकर घटना की जांच हेतु आदेश दिए। प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री और स्थानीय विधायक अतुल गर्ग भी घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।

Find Us on Facebook

Trending News