बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, सभी यात्री सुरक्षित

बेतिया में प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, सभी यात्री सुरक्षित

BETIA : प्रवासी मजदूरों को बेतिया से नरकटियागंज ले जा रही एक निजी स्कूल की बस रविवार को बेतिया नरकटियागंज मुख्य पथ पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घटना साठी थाना के बसवरिया गांव के पास की है. बताया जा रहा है की बस में लगभग 25 प्रवासी मजदूर सवार थे. जिन्हें किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है. सभी प्रवासी मजदूर सुरक्षित बताये जा रहे हैं. 

मजदूरों ने बताया कि इस बस में गुजरात, दिल्ली, मेघालय, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश से आने वाले लोग हैं. बेतिया से उन्हें बस से नरकटियागंज और गौनाहा के लिए रवाना किया गया.  घटना की सूचना अनुमंडल पदाधिकारी नरकटियागंज चंदन चौहान को दी गई. अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि दुखद घटना है. लेकिन खुशी इस बात की है कि सभी प्रवासी मजदूर सुरक्षित हैं. 

बहुत जल्द इन लोगों के लिए सवारी की व्यवस्था की जा रही है. वहीं सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजू कुमार मिश्र और दारोगा मुमताज आलम ने स्थिति का जायजा लिया. प्रवासियों ने उनसे 2 दिनों से भूखे रहने की बात कही. 

थानाध्यक्ष ने तुरंत खाने की व्यवस्था कराई और प्रवासियों को खाना खिलाया. प्रवासियों ने थानाध्यक्ष को धन्यवाद देते हुए कहा कि पुलिस इस परिस्थिति में देवदूत बनकर आई है. बाद में स्कूल की एक गाड़ी में प्रवासियों को बैठाकर नरकटियागंज के लिए रवाना कर दिया गया. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News