बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बस ड्राइवर को आया पैरालिसिस का अटैक और गहरे जलकुंभी में उतर गई यात्रियों से भरी बस, तस्वीरें हो रही वायरल

बस ड्राइवर को आया पैरालिसिस  का अटैक और गहरे जलकुंभी में उतर गई यात्रियों से भरी बस, तस्वीरें हो रही वायरल

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय से भागलपुर जा  रहे बस के ड्राइवर को चलती गाड़ी में पैरालिसिस का अटैक आ गया। नतीजा यह हुआ बस अनियंत्रित हो गई और सड़क छोड़कर 20 फीट गहरे जलकुंभी में जा घुसी, हालांकि  गनिमत यह रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। बाद में जलखुंभी के बीच फंसे बस को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। जब हादसा हुआ उस वक्त बस में करीब 25 यात्री सवार थे।

घटना परबत्ता थाना क्षेत्र स्थित जगतपुर झील के पास की है। जानकारी के अनुसार शनिवार को बस भागलपुर से बेगूसराय जा रही थी. नवगछिया के जगतपुर झील के पास चालक को चलती गाड़ी में लकवा मार दिया। जिससे बस बेकाबू हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने चालक का आनन फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

 घटना की जानकारी मिलने के बाद सैकड़ों की तादाद में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. बस में फंसे यात्रियों को निकालने में लोगों ने काफी मदद की. 10 मिनट के अंदर सभी यात्रियों को बस से निकाल लिया गया. किसी भी यात्री को गंभीर चोट नहीं लगी थी. कुछ लोगों को मामूली चोट आयी थी

 घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को भी दी. लोगों ने बताया कि बस चालक ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए बड़ा हादसा होने से बचा लिया। 

Suggested News