बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यात्रियों से भरी बस 1300 फीट खाई में गिरी, हादसे में 13 लोगों की मौत, कई गंभीर घायल

यात्रियों से भरी बस 1300 फीट खाई में गिरी, हादसे में 13 लोगों की मौत, कई गंभीर घायल

Desk. बड़ी खबर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से आ रही है. यहां एक बस खाई में गिर गयी. इससे 13 लोगों की मौत हो गयी, जबकि कई घायल हो गये हैं. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ. इस हादसे में गाड़ी 1300 फीट नीचे खाई में गिर गयी, जिससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. घायलों की चीखें सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बस के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया.

इसके बाद ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. इसके तुरंत बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें बचाव अभियान में जुट गईं है. बताया जा रहा है कि बस छोटी थी, जिसमें 25 लोग सवार थे. जिस रूट से यह बस गुजर रही थी, वहां बसों की संख्या काफी कम थी. ऐसे में बहुत सारे लोग एक ही बस में सवार हो गए थे.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने हादसे पर शोक जताया है. धामी ने ट्वीट कर कहा, 'चकराता क्षेत्र के तहत बुल्हाड़-बायला मार्ग पर हुए हादसे पर शोक व्यक्त करता हूं. ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति और परिजनों को दुख सहने की शक्ति दे. जिला प्रशासन को बचाव और राहत कार्यों में तेजी लाने और घायलों को तुरंत इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं.'

Suggested News