बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घने कोहरे में ट्रक से जा टकराई बारातियों से भरी बस, 24 लोग गंभीर रूप से घायल

घने कोहरे में ट्रक से जा टकराई बारातियों से भरी बस, 24 लोग गंभीर रूप से घायल

BAGAHA :  जिले में घने कोहरे का असर अब यातायात पर भी नजर आने लगा है। यहां  रामनगर- बेतिया मुख्य सड़क पर बैकुंडवा देवी स्थान के समीप सुबह 8:30 बजे घने कोहरे के कारण ट्रक और बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई। बताया गया कि उस समय बस में 50 से अधिक लोग सवार थे। जिसमें लगभग 24 बाराती घायल हो गए, जिसमें से 8 की हालत गंभीर है। उन्हें GMCH रेफर किया गया है।  

बताया जाता है कि रामनगर के सबुनी चौक निवासी राधेश्याम प्रसाद नाग के बेटे की बारात मोतिहारी के खान पीपरा गई थी। लौटते समय घने कोहरे की वजह से बस और ट्रक में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा होते ही आसपास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने बस में फंसे बारातियों को बाहर निकाला और फिर रामनगर PHC ले गए पहुंचाया। जिन यात्रियों को हल्की चोट लगी थी, उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

बस का शीशा फोड़कर निकाला गया

 घायल यात्रियों ने बताया कि पूरी दुर्घटना में चंद सेकेंड लगे। इससे पहले की वे कुछ समझ पाते, आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर मदद करनी शुरू कर दी। लोगों ने बस से फंसे बारातियों को शीशा तोड़कर बस से बाहर निकाला। उनका कहना था कि उस समय ऐसा लगा कि सबकुछ खत्म हो गया। वहीं दोनों गाड़ियों के ड्राइवर करीब एक घंटे तक अंदर ही फंसे रहे। बाद में JCB के सहयोग से दोनों वाहनों को अलग किया गया। तब जाकर चालक को निकाला गया है। दोनों ड्राइवरों की स्थिति चिंताजनक है।

PHC में जिनका चल रहा इलाज

फिलहाल इस घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों में बृज मोहन प्रसाद, शेख हनीफ, नंदकिशोर चौरसिया, गयासुद्दीन, मोहित कुमार, प्रमोद चौरसिया, अरुण कुमार और ट्रक ड्राइवर ( नाम अभी तक पता नहीं चल पाया है ) शामिल है। वहीं PHC में लक्ष्मण कुमार, बबलू कुमार, उदय चंद्र प्रसाद, अनुप कमार, अभिषेक प्रसाद, हरेंद्र प्रसाद, विनोद प्रसाद, विपिन कुमार, मनोज प्रसाद का इलाज चल रहा है।


Suggested News