बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हरियाणा से यूपी के जौनपुर जा रही बारातियों से भरी बस पलटी, एक की मौत, बच्चों-महिलाओं सहित 32 घायल

हरियाणा से यूपी के जौनपुर जा रही बारातियों से भरी बस पलटी, एक की मौत, बच्चों-महिलाओं सहित 32 घायल

UNNAV : खबर यूपी के उन्नाव से जुड़ी है, जहां आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बारातियों से भरी बस पलट गई। जिसमें 30 के करीब बाराती चोटिल हो गए। वहीं हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि छह बच्चों सहित 32 लोगों को चोट आई है। 17 घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बताया गया कि गाड़ी चलाने के दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई, जिसके कारण उसने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। और हाइवे नीचे से खंती में जाकर पलट गई।  घटना से यात्रियों में की पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा के साथ बांगरमऊ और बेहटा मुजावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। नौ एंबुलेंस से सभी घायलों को बांगरमऊ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां से 20 घायलों को जिला अस्पताल किया गया रेफर, एक घायल को लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर किया गया है। 

बताया गया बारात गुडगांव से जौनपुर जा रही थी। इसी दौरान बेहटा मुजवार थाना क्षेत्र के सबली खेड़ा गांव के पास गाड़ी के साथ यह हादसा हुआ।  सीओ अरविंद कुमार ने बताया कि बस में कुल 32 सवारियां थी। जिसमें सात बच्चे थे। सात बच्चों में एक को चोट आई है। बाकी सब सुरक्षित हैं। सीएचसी से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया जा रहा है। वहीं दूल्हा रोहित का भतीजा गुरमीत (5) पुत्र दिनेश की हालत गंभीर देख लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। 

REPORT - ASIF KHAN

Suggested News