बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार से मजदूरों को लेकर पंजाब जा रही बस सड़क हादसे का हुई शिकार, 4 की मौत, 50 से ज्यादा घायल

बिहार से मजदूरों को लेकर पंजाब जा रही बस सड़क हादसे का हुई शिकार, 4 की मौत, 50 से ज्यादा घायल

पटना. बिहार से मजदूरों को पंजाब लेकर जा रही एक बस सोमवार देर रात हादसे का शिकार हो गई जिसमें 4 की मौत हो गई जबकि करीब 50 यात्री घायल हो गए. बस हादसा उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सोमवार देर रात हुई. बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही बस कुशीनगर जिले के एनएच 28 पर हाटा कोतवाली के बघनाथ चौराहे पर हादसे का शिकार हो गई. 

बिहार के मधेपुरा से पंजाब के पटियाला में धान की रोपनी के लिए मजदूरों को लेकर बस जा रही थी. बस संख्या पीबी 30एन 8878 के हाटा नगर के समीप नेशनल हाइवे पर बालू लदी खड़ी ट्रक से भिड़ जाने से बस के परखच्चे उड़ गए. शुरुआती जानकारी के अनुसार घायलों में 31 की हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल में भेजा गया है. 

सभी मजदूर बिहार राज्य के मधेपुरा जिले के रहने वाले है. रोजी-रोटी कमाने पंजाब जा रहे थे लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो वहीं दूसरी ओर इसकी जानकारी मृतक और घायल मजदूरों के परिजनों को दी गई जिसे सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

वाहनों की टक्कर इतनी भयावह रही कि दोनों का हिस्सा एक दूसरे में बुरी तरह फंस गया. बस और ट्रक को एक दूसरे से निकालने के लिए क्रेन की मदद ली गई. घटना के बाद से सड़क और आसपास में अफरातफरी का माहौल बन गया. वहीं हादसे का शिकार मजदूर बदहवास दिखे. इस हादसे की वजह बस ड्राइवर को झपकी बताई जा रही है तभी बालू से लदा ट्रक में बस घुस गई. 


Suggested News