बेलगाम बस ने दो सगे भाईयों को कुचला, एक की मौत, लोगों ने काटा जमकर बवाल

बेलगाम बस ने दो सगे भाईयों को कुचला, एक की मौत, लोगों ने काटा जमकर बवाल

BEGUSARAI : बेगूसराय में बेलगाम बस में दो छात्र को कुचल दिया जिससे एक छात्र की  घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना बखरी थाना क्षेत्र के कारगिल चौक के समीप की है. मृतक छात्र की पहचान बखरी नगर पंचायत के वार्ड संख्या 4 निवासी मोहम्मद अफरोज एवं घायल छात्र की पहचान मोहम्मद फिरोज के रूप में की गई है. बताया जाता है कि देर शाम दोनों भाई क्रिकेट खेल कर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार बस ने दोनों भाई को कुचल दिया. जिससे छोटे भाई अफरोज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

जबकि बड़ा भाई फिरोज गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा एवं बखरी और मंझौल पथ को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. परिजनों ने बताया कि दोनों भाई क्रिकेट खेल वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया. जिससे छोटे भाई अफरोज की मौत हो गई. जबकि बड़ा भाई फिरोज गंभीर रूप से घायल हो गया. इसकी सूचना बकरी थाने पुलिस को दी गई. 


लेकिन कई घंटे बाद बकरी थाने पुलिस मौके पर पहुंची. इसी से नाराज होकर लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. अन्य लोगों का कहना है कि मृतक परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए और दोषी बस चालक पर उचित कार्यवाही की जाए. वही मौके पर बखरी थाने की पुलिस और स्थानीय विधायक सूर्यकांत पासवान ने परिजनों को काफी समझाया एवं मुआवजा देने का आश्वासन दिया. तब जाकर  मामला शांत हुआ. जाम को कड़ी मशक्कत के बाद समाप्त कराया गया. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं बखरी थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News