बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में बस और ट्रक की भीषण टक्कर, एक दर्जन लोग जख्मी, तीन की हालत गंभीर

औरंगाबाद में बस और ट्रक की भीषण टक्कर, एक दर्जन लोग जख्मी, तीन की हालत गंभीर

AURANGABAD : औरंगाबाद में ट्रक और बस की हुई भीषण टक्कर हो गयी. जिसमें दर्जन भर लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिनमे तीन की हालत गम्भीर बताई जा रही है. घटना बारुण थाना क्षेत्र के एन एच दो पर प्रीतमपुर गांव के पास की है. 

गौरतलब है कि टाटा से दिल्ली जाने वाली चौहान बस का चालक उस समय बस से अपनी नियंत्रण खो दिया कि जब वह प्रीतमपुर गांव से क्रॉस कर रहा था और आगे खड़ी कोयला लदा ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के ग्रामीण इस आवाज को सुनकर दौड़ पड़े. जैसे ही ग्रामीण वहां पहुंचे हैं. लोगों को जख्मी हालत में चीखते चिल्लाते देख बचाव कार्य मे जुट गए. ग्रामीणों की मदद से सभी लोगो को बाहर निकाला गया. वही इसकी घटना की सूचना मिलते ही बारुण थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव और राहत कार्य शुरू कर दिया. जिसमें तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह से घायल थे. हालाँकि चोट दर्जनों लोग को आई है. लेकिन उसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें बेहतर इलाज हेतु बाहर रेफर कर दिया गया है. 

वहीँ पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के एनएच 139 स्थित सेल्हौरी गांव के समीप बुधवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. मृतक रिंचु कुमार 22 वर्ष, थाना क्षेत्र के अमरपुरा निवासी ललन वर्मा का पुत्र था. पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को लेकर थाना आयी. घटना की जानकारी घर में पहुंचते ही  कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. बताया जाता है कि युवक रिंचु अपनी बाइक से जानीपुर थाना क्षेत्र के सिमरा के पास नवनिर्मित मैरेज हॉल के उदघाटन समारोह में शामिल होने गया था. जहां से वह अकेले ही अपनी बाइक से वापस घर लौट रहा था. जैसे ही सेल्हौरी के समीप पहुंचा की सामने से तेज रफ्तार आ रही वाहन की चपेट में आ गया. हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. कुछ देर बाद राहगीर द्वारा घटना कि सूचना थाना को सूचना दी गई. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पहुंची एवं शव को लेकर थाना आयी. मृतक रिंचु तीन भाइयों में सबसे छोटा था. नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि गुरुवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिये फुलवारी शरीफ एम्स अस्पताल भेजा जायेगा. जिस हाइवा से दुर्घटना हुई है. उसकी खोज-बीन की जा रही है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर और पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News