राजधानी पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, बस से कुचलकर युवक की मौत, लोगों ने किया जमकर हंगामा

राजधानी पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, बस से कुचलकर युवक की मौत, लोगों ने किया जमकर हंगामा

PATNA : राजधानी पटना के बीचोबीच एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहाँ स्कूटी सवार एक युवक को बस ने कुचल दिया. जिससे मौके पर उसकी मौत हो गयी. घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोकनगर इलाके के पंचशिव मंदिर के पास की बताई जा रही है. जहाँ सिटी राइड बस की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा है. 

वही बस को आक्रोशित लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है. लेकिन घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया है. फिलहाल मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस गुस्साए लोगों को समझाने में जुटी है. हालाँकि मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. लोगों का आरोप है की करीब आधे घंटे से ऊपर मृतक की लाश पड़ी रही. लेकिन न ही मौके पर एम्बुलेंस पहुंची और न ही पुलिस. लोगों के हंगामे को देखते हुए काफी देर के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया. 

बताते चलें की राजधानी के अति व्यस्त इलाके में भी बस तेज रफ़्तार से वाहन चलाते हैं. जिससे आये दिन कोई न कोई हादसे का शिकार हो जाता है. ऐसी गंभीर घटनाओं के बावजूद पुलिस की ओर से इनपर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News