बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

व्यापारी दंपती को बदमाशों ने मारी गोली, पति की मौत, मंदिर से लौटने के दौरान हुई वारदात

व्यापारी दंपती को बदमाशों ने मारी गोली, पति की मौत, मंदिर से लौटने के दौरान हुई वारदात

KATIHAR : खबर जिले के आजमनगर थाना क्षेत्र से जुड़ी हुई है। जहां बदमाशों ने गिट्टी बालू का व्यावसाय करनेवाले एक व्यापारी  और उसकी पत्नी को गोली मार दी है। जिसमें व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं  उनके साथ मौजूद पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृत व्यापारी का नाम मेघना यादव बताया गया है। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है गिट्टी बालू का व्यापारी मेघना यादव अपने पत्नी स्वीटी देवी के साथ घर के ही बगल में केलाबाड़ी पंचायत के गोसाई पारा शिव मंदिर में सुबह सुबह पूजा करके लौट रहे थे, इस दौरान अपराधियों ने व्यापारी दंपति पर गोली चला दिया जिसमें पहले गोली लगने के बाद मेघनाथ यादव घायल होकर गिर गया अपराधियों ने उन पर दूसरी गोली दाग दिया अपराधियों ने तीसरी गोली पत्नी स्वीटी पर भी चलाई जो उनके हाथ को छूता हुआ निकल गया आजमनगर स्वास्थ्य केंद्र ले जाने से पहले ही व्यापारी मेघनाथ यादव की मौत हो गई है

 फिलहाल पुलिस सब को अपने कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दिया है मृतक व्यापारी के घायल पत्नी ने घटना के बारे में विस्तृत रूप से बताया है जबकि आजमनगर थाना प्रभारी राजीव झा ने  घटना की पुष्टि करते हुए जल्द अपराधियों को पकड़ लेने का दावा किया है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।


Suggested News