छठ पर्व में जारी है धंधा..जब दूध की गाड़ी से निकलने लगी शराब की बोतलें तो चौंक गई जांच करने वाली टीम भी

छठ पर्व में जारी है धंधा..जब दूध की गाड़ी से निकलने लगी शराब की बोतलें तो चौंक गई जांच करने वाली टीम भी

GAYA :. बिहार में शराबबंदी के बावजूद इसकी तस्करी थम नहीं रही है. शुक्रवार को तब आश्चर्य में लोग पड़ गए, जब दूध के वाहन से शराब की बोतल निकलने लगी. वह भी एक-दो नहीं बल्कि शराब की 1644 बोतलें. छापेमारी करने वाली टीम भी भौंचक रह गई.गया जिले के डोभी चेक पोस्ट से मिल्क वाहन पर लदी भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं. 

इसकी जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि मिल्क वाहन से 1644 बोतल शराब की बरामदगी की गई है. वहीं दो तस्करों को मौके से गिरफ्तार किया गया है. बताया कि शुक्रवार को समेकित जांच चौकी डोभी से 1644 बोतल विदेशी शराब के साथ दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्त की पहचान समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना क्षेत्र के मस्वी निवासी धर्मेंद्र यादव के पुत्र सत्यम कुमार के रूप में हुई है. वहीं दूसरा समस्तीपुर जिला के  रोंसड़ा थाना क्षेत्र के मर्रा अमर निवासी कैलाश यादव का पुत्र सचिन कुमार है. 

दोनों एक चार पहिया वाहन पिकअप जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 06 जीए 2153 से व्हिस्की कंपनी की रॉयल सनगोल्ड  कुल 1644 बोतल विदेशी शराब को लेकर रांची से समस्तीपुर जा रहे थे. दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News