ढाका विधायक फैसल रहमान के आवास पर व्यापारियों की हुई बैठक, बढ़ती बेरोजगारी और चुनाव को लेकर हुई चर्चा

ढाका विधायक फैसल रहमान के आवास पर व्यापारियों की हुई बैठक, बढ़ती बेरोजगारी और चुनाव को लेकर हुई चर्चा

Motihari : जिले ढाका के विधायक फैसल रहमान के सपही स्थित आवास पर प्रदेश में रह रहे  बैग व्यापारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। जहां देश में बढ़ती बेरोजगारी और बिहार में आगामी विधानसभा चुनावों पर भी चर्चा हुई ।  

ढाका विधायक फैसल रहमान ने कहा कि मैं यह दावा नहीं करता कि मैं आपकी उम्मीदों पर शत प्रतिशत खरा उतरता हूं।  लेकिन मैंने पूरी ईमानदारी से आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश की है। मैंने वर्ग के लोगों का विकास किया है मुझे आशा ही नहीं उम्मीद है कि एक बार फिर जनता मुझे चुनकर सेवा का मौका देगी। 


वहीं बैठक में शामिल बिहार विधान परिषद के नवनिर्वाचित सदस्य फारूक शेख ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पूरी तरह से असंयमित है।  हम सभी व्यवसायी लोग हैं और हम अच्छी तरह से जानते हैं कि लॉकडाउन के कारण हजारों लोग अपनी नौकरी खो चुके हैं। व्यवसाय खराब स्थिति में है और देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो गई है। बिहार  लोग अब बिहार में बदलाव चाहते हैं।  

उन्होंने लोगों से आगामी विधानसभा चुनाव को अपने भविष्य से जोड़कर देखने की अपील करते हुए कहा कि सभी मतदाता प्रयास करें कि मतदान करके ही बिहार से बाहर जाएं और और तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाकर ही दम लें।  उन्होंने कहा कि तेजस्वी तभी मुख्यमंत्री बनेंगे, जब हम फैसल भाई जैसे सभी विधायकों को जीतकर विधानसभा में ले जाएंगे।इस अवसर पर पूर्व विधायक संजय गुप्ता, ढाका राजद अध्यक्ष शम्स तबरिज, अनवर सेठ, नफीस सेठ, बच्चे सेठ , पूर्व मुखिया रिजवान अहमद  आदि   उपस्थित थे।

मोतिहरी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News