व्यवसायी से 6 लाख की लूटकांड का अपनों ने ही रची थी साजिश, पढ़िए पूरी खबर

व्यवसायी से 6 लाख की लूटकांड का अपनों ने ही रची थी साजिश, पढ़िए पूरी खबर

MUNGER : मंगलवार को मुंगेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. उसने कासिम बाजार थाना क्षेत्र के पुरानीगंज थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी से हुई लूट कांड का 24 घंटे के भीतर ही उद्भेदन कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने लूट के समान के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की इस घटना में व्यवसायी का ही एक स्टाफ शामिल था. 

बताते चले की 24 जून को मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के पुरानीगंज डाकघर के पास एक व्यवसायी से दिनदहाड़े लूट की घटना हुई थी. अपराधियों ने हथियारों के बल पर हिंदुस्तान लिवर लिमिटेड के स्टॉकिस्ट लक्ष्मी नारायण साह के पुत्र अभिषेक कुमार से 6 लाख 31 हजार रुपए लूट लिया था. अपराधियों ने इस घटना को अंजाम उस समय अंजाम दिया था.  जब व्यवसायी का पुत्र अपने दुकान के तीन दिनों की बिक्री के पैसे को बैंक जमा करने जा रहा था. 

इस मामले में मुंगेर पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर ही लूट कांड की घटना को अंजाम देनेवाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही लूटी राशि में से 3 लाख 41 हजार रुपया, 6 मोबाइल,1 देशी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस और पैसेवाला बैग बरामद किया है. लूट के समय अपराधियों ने जो कपड़े पहने थे. पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया है.

इस घटना के सम्बन्ध में मुंगेर के प्रभारी एसपी बताया कि व्यवसायी के दो स्टाफ ने ही अपराधियों को सारी सूचना दी थी. कर्मचारी रौशन कुमार पिछले 3 वर्षों से और पवन कुमार 1 वर्ष से लक्ष्मी नारायण साह के यहां काम करता था. एसपी ने बताया कि इस कांड में संलिप्त दूसरे लोगों के गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है. 

मुंगेर से मनीष की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News