लड़की ने बिजनसमैन से पूछा- आप सिंगल हैं? बिजनसमैन ने किया FIR

लड़की ने बिजनसमैन से पूछा- आप सिंगल हैं? बिजनसमैन ने किया FIR

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : HI .... कैसे हैं आप?.... क्या आपकी कोई गर्लफ्रेंड है? आप सिंगल हैं या शादीशुदा? आपसे फ्रेंडशिप करनी है.... ऐसे मैसेज एक अनजान शख्स को भेजना एक लड़की के लिए मुसीबत बन गया है. लड़की ने जिस शख्स को ऐसे मैसेज किया था उसने लड़की के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज करा दी है. 


मामला अहमदाबाद के सैटलाइट इलाके की है. जहाँ के 38 वर्षीय बिजनसमैन विजय नारंग ने पुलिस थाने में एक अज्ञात लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बिजनसमैन ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से एक लड़की उन्हें परेशान कर रही है. वह लगातार मैसेज करके यह पूछती है कि क्या मैं सिंगल हूँ..?? लड़की ने अपने वॉट्सऐप डीपी जो लगा रखी है उसमे वह बहुत खूबसूरत दिख रही है.  उन्होंने ऐसी आशंका जताई है कि ऐसे मैसेज उसे फंसाने के लिए किए जा रहे हैं.


बिजनसमैन विजय नारंग ने बताया कि लगातार आ रहे इन मैसेज को देखकर उन्होंने पहले तो लड़की को मना किया फिर कुछ समय बाद ब्लॉक कर दिया। जिसके बाद अब लड़की ने उन्हें टेक्स्ट मैसेज भेजना शुरू कर दिया है. विजय ने जब लड़की को पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो भी उसने मैसेज भेजना बंद  किया. जिसके बाद विजय ने आईपीसी 507 में संदिग्ध महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है.

Find Us on Facebook

Trending News