टेंशन में बिजनेसमैन! नीतीश जी...लॉ एंड ऑर्डर आगे भी मेंटेन रखिए, CM के सामने बड़े उद्योगपति ने जताई चिंता,जानें क्या कहा....

टेंशन में बिजनेसमैन! नीतीश जी...लॉ एंड ऑर्डर आगे भी मेंटेन रखिए, CM के सामने बड़े उद्योगपति ने जताई चिंता,जानें क्या कहा....

PATNA: बिहार में हाल के कुछ समय में कई बड़े उद्योगपति आये हैं। कारोबारियों ने कई इथेनॉल प्लांट लगाये या फिर लगा रहे हैं. अब बिहार में सरकार बदल गई है। नीतीश कुमार अब राजद के सहयोग से सरकार में हैं. तेजस्वी यादव अब डिप्टी सीएम हैं. बिहार में सत्ता पलट होने और राजद के सरकार में आने के बाद उद्योगपति थोड़े चिंतित दिख रहे हैं। पटना में आज उद्योगपति मीट-2022 कार्यक्रम में उद्योगपतियों में वो चिंता दिखी। 

उद्योगपति की गुहार-कानून-व्यवस्था मेंटेन रखिए नीतीश जी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने एक बड़े उद्योगपति ने अपनी चिंता से अवगत कराया। माइक्रोमैक्स बायोफ्यूल्स के निदेशक राजेश अग्रवाल ने सुरक्षा को लेकर अंपनी चिंता जाहिर की। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा कि लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन रहे, इस पर ध्यान देने की जरूरत है। माइक्रोमैक्स बायोफ्यूल्स के निदेशक ने कहा कि एक ही चैलेंज है मुख्यमंत्री जी..। मैं जो आपसे बात करना चाहता हूं. हम लोग बिहार के बाहर से आए हैं. हम लोग दिल्ली से हैं. हमको ऐसा माहौल चाहिए, जहां पर हमारे लिए सुरक्षा हो. मैं बिहार में उद्योग लगाने के बारे में सोचा, तब हमारे कई साथियों और परिवार के सदस्यों ने पूछा कि आखिर बिहार क्यों....?  हमने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है.हम मित्रों और परिवार की चिंता को दरकिनार कर बिहार आये. बिहार में वैसा कोई प्रॉब्लम नहीं दिखाई दिया, जिस प्रॉब्लम कि लोग बात करते हैं. हमें नीतीश बाबू का सुशासन मिला. हमें अच्छी बातें मिली, लेकिन हम उसी बात के लिए हम मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से चाहते हैं. क्यों कि उद्योगपतियों को आसानी से टारगेट बनाया जाता है. इन्वेस्टर्स को बड़ी जल्दी टारगेट बना सकता है. अगर लॉ एंड ऑर्डर सही रहेगा तो असमाजिक तत्व बिल्कुल ही टारगेट नहीं कर सकता है. हम गुजारिश करेंगे कि मुख्यमंत्री जी आप सपोर्ट करिए, लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर.

बिहार में उद्योग लगाने का हमारा पहला अनुभव 

राजेश अग्रवाल निदेशक माइक्रोमैक्स बायोफ्यूल्स ने कहा कि हम माइक्रोमैक्स से हैं.यह एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी है. हम लोग बिहार में 15 सालों से मोबाइल बेच रहे हैं .लेकिन हमारा पहला एक्सपीरियंस है बिहार में इंडस्ट्री लगाने की. हम इथेनॉल की फैक्ट्री लगा रहे हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News