बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर हत्या, डेढ़ करोड़ रुपये मांगी थी फिरौती

हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर हत्या, डेढ़ करोड़ रुपये मांगी थी फिरौती

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में हार्डवेयर कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। बता दें कि दो दिन पहले व्यवसायी का अपहरण कर लिया गया था और फिरौती की रकम के तौर पर डेढ़ करोड़ रुपये मांगी जा रही थी। करजा थाना क्षेत्र के हार्डवेयर कारोबारी जयप्रकाश दो दिनों से लापता थे। परिजनों ने अपहरण की शिकायत दर्ज करायी थी। इसमें डेढ़ करोड़ रुपये फिरौती मांगने की बात कही गयी थी। 

परिजनों ने बताया कि बीते सोमवार को जयप्रकाश का फोन उनलोगों के पास आया था। फोन कर उन्होंने चेक बुक और मुहर भेजने को कहा था। परिजन चेक बुक लेकर भी गये थे। इसके बाद चार चेकों में डेढ़ करोड़ की राशि भरकर बैंक में जमा की गयी थी लेकिन, बैंक में राशि नहीं रहने से चेक क्लीयर नहीं हो सका था।

इधर, बीते सोमवार की शाम से ही कारोबारी का मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया था। डीएसपी के नेतृव में टीम गठित कर कारोबारी जयप्रकाश की खोज की जा रही थी। इसी बीच मंगलवार को उनकी हत्या की खबर आती है और पुलिस लाश को बरामद कर लेती है। कारोबारी की हत्या से व्यवसायी वर्ग में दहशत का माहौल कायम हो गया है। पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल हत्या के मोटिव को लेकर कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा।   



Suggested News