सीवान में कारोबारी की हत्या : पैदल आए हत्यारे, बीज बाजार गोली मारी और चलते बने

सीवान में कारोबारी की हत्या  : पैदल आए हत्यारे, बीज बाजार गोली मारी और चलते बने

SIWAN : बिहार में सुशासन बाबू के राज पर अपराधी भारी पड़ रहे हैं। अपराधी किसी भी घटना को बड़े आसानी से अंजाम देकर निकल जाते हैं लेकिन पुलिस हाथ पे हाथ धरे रह जाती है। जिसका फिर एक ताजा मामला सिवान के महाराजगंज से आया हैं जहां  खुलेआम प्रशासन को चुनौती देते हुए अपराधी एक व्यवसायी को गोली मार कर हत्या कर दी। मृत व्यवसायी का ना हामिद अंसारी बताया गया। 

हत्या की यह वारदात बीते रात की बताई जा रही है। बताया गया कि काजी बाजार व्यवसायी हामिद अंसारी अपनी रेड ऐंड टेलर शॉप को बंद कर अपने घर जाने के लिए अपने बाइक पर बैठा ही था कि पांच की संख्या में पैदल ही अपराधी उसके पास पहुंचे और सीधे गोली मार दी। अचानक चली गोली के आवाज से जब तक लोग कुछ समझ पाते, पांचों बदमाश वहां से फरार हो गए। वहां मौजूद लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हामिद के भाई मोहमद हाफिज ने बाताया की अपराधी 5 की संख्या में थे। हाफिज ने बताया कि दो नामजद व तीन अज्ञात पर एफ आई आर दर्ज करायी गई  हैं। इस घटना के बाद थानाधयक्ष अशोक कुमार सिंह मौके पर पहुच कर हर एंगल से जाँच शुरु कर दी हैं।


लगातार हत्या की वारदात से दहशत में कारोबारी

अपराधियो द्वारा व्यवसाई हामिद को गोली मारने से महाराजगंज के व्यवसाइयों में काफी दहशत का माहोल कायम हो चुका हैं।  अभी चार दिन पहले यानी 24 अप्रेल को शहर के ही युवक खुर्शेद की हत्या कर दी गई  थी जिसमें अभी पुलिस को कोई सफलता नही मिल पाई हैं।  सबसे बडी बात है की महाराजगंज की पुलिस रात को गस्ती पर तैनात होने की दवा करती हैं। फिर भी अपराधियों ने पुलिस के आंखों में धूल झोंक दिया। कुछ महीने पहले ही व्यवसायियो ने सारण के डी आई जी व एसपी से मिलकर व्यवसायियों की सुरक्षा की मांग की थी। लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।


Find Us on Facebook

Trending News