बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निशांत के घर फिर पहुंची पुलिस, बेडरुम की कर रही है जांच

निशांत के घर फिर पहुंची पुलिस, बेडरुम की कर रही है जांच

PATNA : अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। व्यवसायी निशांत सर्राफ के घर एकबार फिर पुलिस पहुंची है। मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस निशांत के बेडरुम जहां घटना को अंजाम दिया गया था उसकी जांच कर रही है। पुलिस के साथ फॉरेंसिक की टीम भी है। 

गौरतलब हो कि राजधानी के किदवईपुरी में मंगलवार को हुए ट्रिपल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह बात सामने आई है कि व्यवसायी निशांत ने सबसे पहले अपनी पत्नी अलका को बायीं कनपटी में गोली मारी और उसके बाद बेटी अन्नया को भी बाईं तरफ ही गोली मारी थी। उसके बाद उसने अपने बेटे को गोली मारी और फिर खुद अपने सर में दाईं तरफ गोली मारी थी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि  गोली लगने से पत्नी अलका और बेटी अन्नया के सर की खोपड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गया था। वहीं निशांत के सर का पूरा हिस्सा डैंमेज हो गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह भी खुलासा हुआ है कि घटना को रात का खाना खाने के तकरीबन 5-6 घंटे के बाद  अंजाम दिया गया था।

बता दें कि कल मंगलवार को पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित किदवईपुरी इलाके में सुबह एक साथ ट्रिपल मर्डर की घटना के बाद हड़कंप मच गया था। पटना के टॉप टेन बड़े व्यवसायी में शुमार निशांत सर्राफ ने अपनी पत्नी, बेटी, बेटा और खुद को गोली मार ली थी। घटना मेंं जहां निशांत सर्राफ, उसकी पत्नी अलका और बेटी अन्नया की मौत हो गई थी। वहीं चार साल का बेटा पटना के पारस अस्पताल में जिंदगी जंग लड़ रहा है। इस घटना ने पूरे पटना को दहला कर रख दिया है।

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News