बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर में व्यवसायी के बेटे की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर में व्यवसायी के बेटे की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

Muzaffarpur : जिले में एकबार फिर अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। बीती रात जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर-शिवहर मार्ग पर गंज बाजार के समीप सड़क पर रविवार की रात बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि साढ़े नौ बजे के आसपास मिठाई व्यवसायी के 30 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार की गोली मार दी।

गोली लगते हीं दीपक घायल होकर सड़क पर गिर गया. जब तक आसपास के लोग जुटते, अपराधी हथियार लहराते फरार हो चुके थे. स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल दीपक को आनन फानन में मीनापुर पीएचसी में भर्ती कराया जहाँ चिकित्सकों ने उसकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक दीपक के चचेरे भाई रवि ने बताया कि दीपक एक माह पहले ही गोवा से मुजफ्फरपुर लौटा था. वह गोवा में एक होटल (ढाबा) में काम करता था साथ हीं छुट्टियों में मीनापुर के मुस्तफागंज में घर आकर पिता के साथ मिठाई के व्यवसाय में हाथ भी बंटाता था. 

फिलहाल हत्या के वास्तविक कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. थानाध्यक्ष राजकुमार ने बटाया की परिजनों के बयान उपरांत ही हत्या की वजह का खुलासा हो सकेगा।

एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि मीनापुर थाना क्षेत्र में सशस्त्र अपराधियों ने युवक की गोली मा’रकर हत्या की है. मीनापुर पुलिस को अपराधियों को चिन्हित करते हुए जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करते हुए मामले का खुलासा करने हेतु निर्देशित किया गया है. अ’पराधियों किया गि’रफ़्तारी के साथ हीं जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर लिया जायेगा।

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News