बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवगछिया में घर में घुसकर पत्नी के सामने व्यसायी की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

नवगछिया में घर में घुसकर पत्नी के सामने व्यसायी की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

Navagachhiya : नवगछिया से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां घर में घुसकर अपराधियों ने एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि नया टोला कॉलोनी में बीती रात 9:00 बजे हार्डवेयर व्यवसायी 40 वर्षीय चंद्रशेखर मंडल उर्फ पप्पू घर में दो हमलावर घुस आए और व्यवसायी को गोली मार दी। इस घटना में व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने घर में  जमकर तोड़फोड़ की। 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग जुट गए। दिल दहलादेनी इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे और जमकर हंगामा किया। घटना और हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस और एसपी निधि रानी मौके पर पहुंच लोगों को शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

पड़ोसी पर हत्या का आरोप

घटना के पीछे पुराने विवाद की बात सामने आ रही है। इस मामले में पड़ोसी राजेश यादव और मंटू यादव के परिजनों पर घटना को अंजाम दिये जाने का आरोप लगाया जा रहा है। घटना से आक्रोशित लोगों द्वारा उनके घर में तोड़फोड़ और एक अन्य युवक की भी पिटाई की गई है। घटना के बाद आरोपी परिवार के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार है। 

गौरतलब है कि राजेश यादव बेटी के ऑनर किलिंग के मामले में जेल में है। 

इलाके में तनाव

घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है। घटनास्थल पर डीएसपी मुख्यालय अंसार अहमद के नेतृत्व में रंगरा, परवत्ता, नवगछिया, गोपालपुर थानों की पुलिस कैंप कर रही है। 

एसपी ने कहा कि चन्द्रशेखर के परिजनों ने जेल में बंद राजेश यादव पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि राजेश यादव ने ही अपने रिश्तेदारों के माध्यम से हत्या कराई है। मामले की जांच की जा रही है।

Suggested News